Kangna Ranaut से विवाद पर बोले ‘Manikarnika’ के डायरेक्टर Krish

Kangna Ranaut
मुंबई (वेबवार्ता)। पिछले साल कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika) रिलीज हुई थी। कंगना रनौत इस फिल्म में लीड रोल में थीं लेकिन फिल्म से काफी विवाद भी जुड़ गए थे।

दरअसल सोनू सूद (Sonu Sood) और इस फिल्म के डायरेक्टर कृष (Krish) का कंगना (Kangna Ranaut ) से इतना विवाद हुआ था कि दोनों ने फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी। बाद में फिल्म को कंगना ने खुद ही डायरेक्ट किया था। अब इस विवाद पर डायरेक्टर कृष (Krish) का रिऐक्शन सामने आया है।

कृष्णा जगरलामुडी (कृष) (Krish) ने ऐक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के टॉक शो में इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मैं वास्तव में इस बारे में एक आखिरी बार बोलना चाहता हूं।

जब कंगना (Kangna Ranaut ) और उनकी टीम ने फिल्म देख ली, तो मुझे कुछ दिनों बाद कॉल आई। एक डायरेक्टर के तौर पर मुझे डर था कि दुनिया के लिए मैं अनजान ही बना रहूंगा। एक कलाकार के तौर पर हम दुनिया को अपना काम तभी दिखा सकते हैं जबकि हमें मौका मिलता है।’

कृष ने कंगना (Kangna Ranaut ) पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म को ‘हाइजैक’ कर लिया था। उन्होंने दावा किया था फिल्म की 70 पर्सेंट शूटिंग उन्होंने की थी।

कृष ने कहा था कि कंगना (Kangna Ranaut ) ने केवल फिल्म के कुछ सीन ही शूट किए थे। केवल सोनू और कृष ने ही नहीं बल्कि फिल्म के राइटर अपूर्व असरानी और ऐक्ट्रेस मिष्टी चक्रवर्ती ने भी इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था। हालांकि कंगना ने फिल्म छोड़ने वाले सभी लोगों की तीखी आलोचना की थी।

बता दें कि कंगना (Kangna Ranaut ) ने कहा था कि वह अपने बलबूते पर इतनी सफल हुई हैं और 3 बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं, इसलिए उन्हें किसी की बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना (Kangna Ranaut ) अब अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी।

कंगना (Kangna Ranaut ) की अगली फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी जिसकी शूटिंग वह पूरी कर चुकी हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है।