सुशांत मामले में महेश भट्ट और धर्मा प्रॉडक्शन के सीईओ से होगी पूछताछ

New Delhi: Mahesh Bhatt and Dharma productions CEO Summoned In Sushant Case: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस अब तेजी दिखा रही है।

आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली से पूछताछ के बाद अब मुंबई पुलिस ने मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और धर्मा प्रॉडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को सोमवार 27 जुलाई को पूछताछ के लिए तलब (Mahesh Bhatt and Dharma productions CEO Summoned In Sushant Case) किया है। इस पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के संभावित कारणों को लेकर पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ होगी। लेकिन बाद नवभारतटाइम्स ऑनलाइन के साथ बातचीत में करण जौहर की मैनेजर रेश्मा शेट्टी ने बताया कि उन्हें नहीं बल्कि धर्मा प्रॉडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बताते चलें कि रेश्मा शेट्टी 11 जुलाई को ही अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने बताया था कि अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर से भी पूछताछ की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस पूछताछ के जरिए यह पता लगाया जाएगा कि क्या वास्तव में बॉलिवुड के कुछ लोगों ने सुशांत के खिलाफ गुटबंदी की थी। इससे पहले पुलिस ने मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से भी सुशांत की आत्महत्या के बारे में पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए थे।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने यह कदम तब उठाया है जबकि कुछ दिनों पहले ही ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू में आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और महेश भट्ट पर काफी सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलिवुड के कुछ बड़े लोगों की गुटबंदी के शिकार हुए थे जिसके कारण वह डिप्रेशन में आ गए।

इससे पहले, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी भारत के गृह मंत्री अमित शाह से सुशांत की आत्महत्या की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि वह जानना चाहती हैं कि किन दबावों के कारण सुशांत ने इतना खतरनाक कदम उठा लिया। इस बीच सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हो गई है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *