टूट गई Kim Kardashian और Kanye West की शादी, फाइल किया डिवॉर्स

Webvarta Desk: अमेरिका की मशहूर टीवी रिऐलिटी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने अपने पति रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) से शादी के 7 साल बाद तलाक अर्जी (Divorce Petition) दाखिल की है।

पिछले काफी दिनों से इन दोनों के तलाक की अटकलें लगाई जा रही थीं। पिछले महीनों में अमेरिकन मीडिया में यह खबर सामने आई थी कि किम (Kim Kardashian) और कान्ये (Kanye West) काफी दिनों से अलग-अलग रह रहे थे और मैरिज काउंसलर से भी सलाह ले रहे थे।

कार्दशियन ने अपनी तलाक अर्जी में अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड भी की है। हालांकि इस बारे में अभी और ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। किम और कान्ये ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके 2 साल बाद इटली में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी। इसके बाद यह कपल लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना रहा। बताया जाता है कि कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे जिसके कारण किम के साथ उनकी रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रही थी।

इस कपल के 4 बच्चे हैं जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है। बता दें कि कान्ये वेस्ट का यह पहला तलाक है। किम कार्दशियन इससे पहले 2 बार तलाक ले चुकी हैं। रिऐलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं जबकि उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं।