Kiara Advani ने बताया, सीन के लिए बीच रात में कॉल करते थे Varun Dhawan

Kiyara And Varun
Source : Google
मुंबई (वेबवार्ता)। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बार फिर ‘गुड न्‍यूज’ के डायरेक्‍टर राज मेहता के साथ अपकमिंग फिल्‍म ‘जुग जुग जियो’ में काम कर रही हैं। वह फिल्‍म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करती नजर आएंगी।

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कियारा (Kiara Advani) ने बताया कि नोट्स एक्‍सचेंज करने के लिए वरुण (Varun Dhawan) उन्‍हें बीच रात में कॉल करते थे ताकि सीन्‍स पर्फेक्‍ट हों। ऐक्‍ट्रेस के मुताबिक, अपने क्राफ्ट के लिए वरुण का कमिटमेंट देखकर वह भी हैरान रह गईं।

कियारा (Kiara Advani) ने आगे बताया कि यही नहीं, अनिल कपूर का भी उत्‍साह वरुण (Varun Dhawan) से मिलता-जुलता है। उन्‍होंने माना कि वह सौभाग्‍यशाली हैं जिन्‍हें काम के लिए गजब के पैशन वाले ऐक्‍टर्स के साथ काम करने का मौका मिला। वे पेपर पर एनर्जी ले सकते हैं और उसे स्‍क्रीन पर मल्‍टीप्‍लाई कर सकते हैं।

बता दें, फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने के बाद टीम को तब मुश्‍किल आई जब डायरेक्‍टर के साथ वरुण (Varun Dhawan) और नीतू कपूर कोविड-19 की चपेट में आ गए। हालांकि, अब ऐक्‍टर्स ठीक हो गए हैं और शूटिंग शुरू कर दी है।

इसके अलावा कियारा (Kiara Advani) अब फिल्‍म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी। इसमें वह अपने खास दोस्‍त सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करती दिखेंगी। यही नहीं, वह अनीस बज्‍मी की फिल्‍म ‘भूल भुलैया 2’ का भी हिस्‍सा हैं जिसमें कार्तिक आर्यन और तब्‍बू अहम किरदारों में हैं।