HBD Katrina: कटरीना कैफ ने जब 15 मिनट के लिए एक ड्रेस पर खर्च कर दिए थे 1 करोड़

New Delhi: फिल्म ‘बूम’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी मर्ज़ी से अपने कपड़े पहनने का चुनाव करती हैं। जब वह साल 2005 में वापस मॉडल-एक्टर के रूप में लोगों के सामने आईं तो कैटरीना ने क्लासिक ड्रेप्ड साड़ी और गाउन पहनकर लोगों को इम्प्रेस किया।

हालांकि, उस समय कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टिंग के मामले में काफी कच्ची थीं लेकिन उनके ड्रेसिंग स्टाइल ने हर किसी का दिल जीता।

जब एक ड्रेस पर खर्च कर डाले 1 करोड़

उनकी स्टाइलिंग का अंदाजा आप इस बात से लगा लीजिए कि फिल्म ‘बैंग-बैंग’ में ऋतिक रोशन के साथ अपने स्टाइल को मैच करने के लिए कटरीना ने लाख-दो लाख नहीं बल्कि एक ड्रेस पर पूरे एक करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे।

जी हां, इस फिल्म के गाने ‘उफ़’ में कटरीना कैफ ने यूं तो एक से बढ़कर एक ड्रेसेस को पहना लेकिन गाने में पहना गया उनका पेस्टल रेड गाउन उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आ गया था जब ऋतिक रोशन के साथ डांस स्टेप फ्लॉन्ट करने के लिए उन्होंने फिल्म के बजट से नहीं बल्कि अपनी जेब से उस गाउन का भुगतान किया था।

खुद ही कर दिया पैसे का भुगतान

एक सूत्र के हवाले से, मुंबई बेस्ड फैशन डिजाइनर गेविन मिगुएल को फिल्म के दो सीन के लिए दो गाउन डिज़ाइन करने को कहा गया था लेकिन कीमत एक करोड़ से अधिक होने के कारण प्रोडक्शन हाउस गेविन के डिज़ाइन्स का भुगतान करने के लिए अनिच्छुक था। ऐसे में जब यह बात कटरीना को पता चली तो उन्होंने अपने लिए खुद उन गाउन्स भुगतान करने का फैसला किया।

सूत्रों ने आगे बताया कि कटरीना अपने कपड़ों की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करना चाहती थीं। भले ही यह फिल्म में केवल 15 मिनट के लिए ही क्यों न दिखे। यही नहीं, गेविन मिगुएल ने कैटरीना के लिए गाउन डिजाइन करने की पुष्टि की।

गेविन ने कहा था कि, ‘हां, हमने कैटरीना के लिए दो गाउन बनाए हैं। जिनमें एक रेड एंड वाइट पेस्टल गाउन था जिसे उन्होंने फिल्म के गाने में पहना था। वहीं, एक रेड V शेप गाउन था जिसे कटरीना ने फिल्म के लास्ट सीन में पहना है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *