Pregnancy में शूटिंग के सवालों पर बोलीं Kareena Kapoor Khan, कहा- ये कोई बीमारी नहीं

Entertainment Desk. Bollywood ऐक्ट्रेस करीना कपूर (kareena kapoor khan) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसी साल अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबर बताने के बाद करीना कपूर तुरंत अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हो गई थीं।

इसके बाद कई लोगों ने सवाल भी उठाए थे कि आखिर प्रेग्नेंसी (Pregnancy) में करीना कपूर (kareena kapoor khan) को काम करने की क्या जरूरत पड़ गई जबकि आसी कंडिशन में आराम करना चाहिए।

इसके बारे में करीना कपूर (kareena kapoor khan) ने अपना जवाब दिया है। जिस समय करीना ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग कर रही थीं उस समय वह 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। इस बार में ‘द क्विंट’ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह घर पर नहीं बैठ सकती हैं क्योंकि उनका परिवार भी उन्हें यह कहकर चिढ़ाता है कि इसकी पैंट्स में चीटिंयां हैं जिसके कारण यह एक जगह बैठ नहीं सकती है।

फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए करीना (kareena kapoor khan) ने कहा, वह इस समय पर फिल्म की शूटिंग नहीं छोड़ सकती थीं क्योंकि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में ही पूरी हो जानी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में इसे रोक दिया गया है।

Kareena Kapoor Khan 01

करीना (kareena kapoor khan) ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद उन्होंने कोई प्रोजेक्ट साइन भी नहीं किया है बल्कि उन्होंने शूटिंग पूरी करके अपना कमिटमेंट निभाया है। प्रेंग्नेंसी में काम किए जाने पर बोलते हुए करीना ने कहा कि प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है जो वह घर बैठ जाएं। उन्होंने आगे कहा कि यह बात सही है कि इसमें कुछ परेशानियां भी होती हैं लेकिन आपको अपने आपको बचाए रखना चाहिए।

केवल प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के कारण काम छोड़ देना सही डिसीजन नहीं है, साथ ही मुझे भी काम करने में मजा आता है। बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर एक बार फिर आमिर खान के ऑपोजिट दिखाई देंगी। यह फिल्म ऑस्कर जीत चुकी मशहूर हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है।

ऑरिजनल फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) वाली भूमिका टॉम हैंक्स ने निभाई थी जबकि करीना कपूर वाली भूमिका ऐक्ट्रेस रॉबिन राइट ने निभाई थी। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जा सकती है।