Kareena-Saif Blessed Baby Boy: पटौदी खानदान में फिर गूंजी किलकारी, करीना ने दिया बेटे को जन्म

Webvarta Desk: Kareena-Saif Blessed Baby Boy: पटौदी खानदान में एक बार किलकारियां गूंजी हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) आज फिर पैरेंट्स बन गए हैं। बेगम करीना ने आज अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है। ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए मिली है।

सोशल मीडिया के जरिेये ये पता चला है कि करीना ने बेटे (Kareena-Saif Blessed Baby Boy) को जन्म दिया है। अपने बच्चे और पत्नी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने इन दिनों काम से ब्रेक लिया है। डिलीवरी से पहले ये कपल नए घर में भी शिफ्ट हो चुका है।

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई। इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यूटनेस के सभी कायल हो गए। तैमूर अभी चार साल के हैं। करीना और सैफ ने कभी तैमूर को कैमरे से छुपाया नहीं बल्कि उन्हें जन्म देने के कुछ दिन बाद से ही करीना तैमूर के साथ दिखती रहीं। नन्हें स्टार किड्स में तैमूर सबसे पॉपुलर हैं।

तैमूर के जन्म के चार साल के बाद लॉकडाउन के दौरान इस कपल ने दूसरे बच्चे के बारे में सोचा। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही करीना और सैफ ने बताया कि उनके घर फिर से नया नन्हा मेहमान आने वाला है।

21 सितंबर 1980 को जन्मी करीना कपूर की उम्र 40 साल है लेकिन उन्हें देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना लगातार काम करती रही हैं। करीना ने इस दौरान कई सारे ब्रैंड्स के लिए शूटिंग की।

करीना कपूर इंस्टाग्राम पर हैं और वो अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर सारे अपडेट्स उसी के जरिए देती रहती हैं। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि करीना जल्द ही अपने बच्चे की पहली झलक दिखा देंगी।

सैफ की बात करें तो ये उनकी दूसरी शादी है। पहली शादी उन्होंने अमृता सिंह से की थी। उनसे सैफ के दो बच्चे हैं। बेटी सारा अली खान फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं, वहीं बेटे इब्राहिम अली खान अभी पढ़ाई कर रहे हैं।