सैफिना के घर आई Good Newwz, दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, तैमूर बनेंगे बड़े भैया

New Delhi: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के कारण चर्चा में रहते हैं। जब से तैमूर पैदा हुआ है उसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

अब खबर है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। वैसे फैन्स भी करीना के दूसरे बच्चे का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए अपने एक जॉइंट स्टेटमेंट में कहा, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

बधाइयों का सिलसिला, फैन्‍स में उत्‍साह

सैफीना के फैन्‍स को लंबे समय से इस खुशखबरी का इंतजार था। 20 दिसंबर 2016 को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को जन्‍म दिया था। अब करीब साढ़े तीन साल बाद सैफ और करीना ने दूसरे बच्चे की प्‍लानिंग की है। पटौदी पर‍िवार के साथ ही इस खुशखबरी पर पूरे बॉलिवुड और फैन नगरी में उत्‍साह का माहौल है। बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा है और हर कोई करीना की अच्‍छी सेहत की कामना कर रहा है।

नाना रणधीर बोले- दो बच्‍चे तो होने ही चाहिए

सैफ-करीना (Saif Kareena) के इस स्‍टेटमेंट से पहले करीना के पिता रणधीर कपूर से भी इस बारे में सवाल किया गया। इस पर होने वाले नाना ने कहा, ‘दोनों ने अभी तक मुझे इस बारे में नहीं बताया है, लेकिन यह खबर सच है तो मैं बहुत खुश होऊंगा। दो बच्चे तो होने ही चाहिए ताकि एक-दूसरे का साथ दे सकें।’

सोहा ने भी किया पोस्‍ट

करीना कपूर खान की ननद और सैफ अली खान बहन सोहा अली खान भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर यह खुशखबरी शेयर की है। सोहा ने सैफ अली खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘खुद को रोक नहीं सकती! करीना कपूर खान बहुत-बहुत मुबारक हो। सुरक्ष‍ित और स्‍वस्‍थ रहो और हमेशा की तरह चमकती रहो।’

करीना-सैफ ने दी जानकारी

इससे पहले करीना कपूर और सैफ अली खान ने खबर को कन्फर्म करते हुए अपने एक जॉइंट स्टेटमेंट में कहा, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

चैट शो में करीना ने जाहिर की थी इच्‍छा

करीना कपूर पहले भी दूसरे बच्‍चे को लेकर इच्‍छा जाहिर कर चुकी थीं। साल 2018 में जब एक चैट शो में करीना से दूसरे बच्चे को लेकर सवाल किया गया था, तब उन्‍होंने कहा था- दो साल बाद। करीना ने तब चैट शो में कहा था कि वह और सैफ अपनी फैमिली बढ़ाना चाहते हैं।

उन्होंने यह भी कहा था कि शायद 2 साल बाद वह दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगे। वैसे करीना जब पिछली बार प्रेग्नेंट हुई थीं तब भी सोशल मीडिया पर केवल उनकी ही चर्चा रहती थी। करीना की बेबी बंप की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। फिर जब तैमूर का जन्‍म हुआ तो यह नन्‍हा बच्‍चा स्‍टार बन गया। आज हर कोई तैमूर की एक झलक देख झूम जाता है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘तख्‍त’ में नजर आएंगी करीना

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ अनिल कपूर, विकी कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *