Tuesday, January 26, 2021
Home > Entertainment Varta > NCB को करण जौहर का जवाब, बोले- जिस मोबाइल से वीडियो बनाया था, वो खो गया

NCB को करण जौहर का जवाब, बोले- जिस मोबाइल से वीडियो बनाया था, वो खो गया

Webvarta Desk: Karan Johar Reply to NCB: सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) से जुड़े केस में NCB ने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को नोटिस भेजकर साल 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी को लेकर कुछ सवालों के जवाब मांगे थे।

इन सवालों में पार्टी में कौन-कौन शामिल था, किस कैमरे से वीडियो शूट हुए, क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था जैसे कुछ महत्पवूर्ण सवाल पूछे गए थे। करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में NCB को इन सवालों के जवाब भेज दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने NCB के नोटिस में किए सवाल के जवाब में एक लेटर और पेनड्राइव भेजा है। इसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने जुलाई 2019 में सामने आए वीडियो को शूट करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था, लेकिन अब वो मोबाइल फोन उनके पास नहीं है क्योंकि वो उनसे खो गया है। बताया जा रहा है कि अब एनसीबी के अधिकारी अपने सीनियर्स से बात करने के बाद आगे ऐक्शन लेने का फैसला करेंगे।

मीडिया से बात करते हुए NCB अधिकारी केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि वायरल हुए वीडियो पर एनसीबी को मनजिंदर सिंह सिरसा की तरफ से शिकायत मिली थी जिसकी जांच महाराष्ट्र के जोनल यूनिट को सौंपी गई थी। वीडियो की सच्चाई जानने के लिए करण जौहर को यह नोटिस भेजा गया था।

बता दें कि करण जौहर के घर हुई इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, विकी कौशल जैसे कई सितारे मौजूद थे। आरोप है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद करण जौहर ने अपना बयान जारी करते हुए साफ तौर पर कहा था कि 2019 की पार्टी में ड्रग्स लिए जाने के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और दुर्भावनापूर्ण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *