कंगना का दावा-1 टेस्ट से जेल जाएंगे कई फिल्मी सितारे, PM से बोली-बॉलीवुड के इस गटर को साफ करें

मुंबई। सुशांत सिंह मामले में ड्र;ग्स एंगल सामने आने के बाद मामले के समीकरण बदलते दिख रहे हैं। इस बीच अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा खुलासा किया है। कंगना ने किसी का नाम लिए बिना इशारा किया है कि अगर बॉलीवुड में नॉरको टेस्ट हुआ तो कई बड़े सितारे सलाखों के पीछे होंगे।

कंगना की टीम ने ट्विटर पर पीएमओ को टैग करते हुए आज एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को साफ करें।

क्या बोली कंगना

कंगना ने कहा है कि अगर बॉलीवुड में नॉर;को’टिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे। वे पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट करती हैं- अगर नॉर;को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर जेल में पहुंच जाएंगे। अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए।

खड़ा हो सकता है विवाद

अब कंगना का ये कहना हैरान नहीं करता है, वे जिस बेबाकी से अपनी बात रखती हैं, उसे देखते हुए ऐसा बयान उनकी तरफ से आना लाजिमी हो जाता है। इससे पहले भी कंगना ने कई बड़े बयान दिए हैं। बॉलीवुड मा;फिया जैसे शब्दों का इजाद भी उन्होंने ही किया है। ऐसे में कंगना हमेशा बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लेती हैं। उनका अब ये बयान नया विवाद जरूर खड़ा कर सकता है। A लिस्टर कहकर ही कंगना ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के बड़े सितारों पर आरोप लगा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *