Kangana vs BMC: अपना घर बचाने के लिए कंगना रनौत ने कसी कमर, खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा

Webvarta Desk: Kangana vs BMC: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच शुरू हुई खींचतान अब हाईकोर्ट (Bombay High Court) तक पहुंचने वाली है। दरअसल, प्रॉपर्टी विवाद को लेकर कंगना आने वाले कुछ दिनों में बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करने जा रही हैं।

दरअसल, मुंबई के सिविल कोर्ट ने उनके (Kangana Ranaut) घर को टूटने से बचाने की याचिका को खारिज कर दिया है। ऐसे में अब कंगना बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाने जा रही हैं।

कंगना के वकील ने दी जानकारी

कंगना (Kangana Ranaut) के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। रिजवान ने ट्वीट किया है, हां कोर्ट में मेरी क्लाइंट मिस कंगना रनौत की डी बी ब्रीज बिल्डिंग को लेकर दर्ज अंतरिम प्रोटेक्शन की याचिका खारिज कर दी गई है, अब हम इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट में लेकर जाएंगे।

बता दें कि जब दिन्दोशी सिविल कोर्ट में कंगना रनौत याचिका को खारिज किया गया। तब एक्ट्रेस और उनके वकील में से कोई वहां मौजूद नहीं था। यह मामला साल 2018 में शुरू हुआ था, जब बीएमसी ने कंगन रनौत के घर को लेकर नोटिस भेजा था। नोटिस में कहा गया था कि कंगना ने अपने खार स्थित अपार्टमेंट में गैर-कानूनी कंस्ट्रक्शन करवाया है।

इस नोटिस के जवाब में कंगना ने 2019 में कदम उठाया था। अब अपने घर को बचाने की कानूनी लड़ाई को हारने के बाद कंगना रनौत बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करने वाली हैं। बता दें कि इस समय कंगना रनौत कई कानूनी मामलों में फंसी हुई हैं। लेखक जावेद अख्तर ने उनपर मानहानि का मुकदमा हाल ही में दर्ज करवाया है। इसके अलावा कंगना ने बीएमसी के खिलाफ हाल ही में एक मुकदमा जीता था।