पूर्व नौसेना अधिकारी पर ह’म’ला, बुरी तरह भड़कीं कंगना, स्वरा और प्रीति

New Delhi: मुंबई में एक बेहद चौं’काने वाली घ;टना सामने आई है जिसमें पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा (Ex Army Officer Madan Sharma) पर ह’म’ला कर उन्हें बु’री तरह पी’टा गया है क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र की चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का एक कार्टून शेयर कर दिया था।

इस घटना के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut), स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और प्रीति जिंटा (Priety Zinta) जैसे सिलेब्रिटीज ने घट;ना पर स;ख्त नारा’जगी जताई है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस घ;टना की निं’दा करते हुए इस घ’टना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोगों की भी;ड़ रिटायर्ड नौसेना अधिकारी (Ex Army Officer Madan Sharma) को घेर कर पी’ट’ती है और अपने साथ ले जाती है।

कंगना (Kangana Ranaut) के अलावा ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने घ’टना पर ती’खी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा, ‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर एक चुटकुले के कारण एक वरिष्ठ नागरिक पर शिव सेना द्वारा ह’म’ला किया जाना बेहद चौं’काने वाला, श’र्मना’क और निं’दनीय है। इस तरह की हिं’सा का सभ्य समाज, लोकत्रंत में कोई स्थान नहीं है और अगर साधारण कानून-व्यवस्था ही काम नहीं कर रही है तो आप अच्छी शासन व्यवस्था का दावा नहीं कर सकते हैं। श’र्मनाक।’

घटना की निं’दा करते हुए प्रीति जिंटा (Priety Zinta) ने लिखा, ‘मुंबई में कुछ गुं’डों ने 62 साल के भारतीय नौसेना के रिटायर्ड अधिकारी को इसलिए पी;टा क्योंकि उन्होंने वॉट्सऐप पर एक राजनीतिक कार्टून फॉरवर्ड किया था, सच में? बोलने की आजादी का क्या हुआ? रिटायर्ड अधिकारियों के लिए सम्मान कहां गया? बेहद दु’खद, यह गलत है।’

बता दें कि यह चौं’काने वाली घटना सुबह लगभग 11:30 बजे की है जब लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स कांदिवली में कुछ कथित शिवसैनिकों ने पूर्व नौसेना अधिकारी (Ex Army Officer Madan Sharma) को घेर कर पी’ट’ना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस में घटना की शिका’यत की गई। हालांकि गिर’फ्तार किए गए 6 आरो’पियों को जमा’नत भी मिल गई है। पी’ड़ित अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।