Trump का हैंडल बंद हुआ तो कंगना ने Twitter CEO को लताड़ा, लिखा- मुस्लिम देशों ने खरीद लिया

Webvarta Desk: Kangana Slams Twitter CEO: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार सुबह ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी (Twitter CEO Jack Dorsey) पर जमकर गुस्सा निकाला है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने जैक का पांच साल पुराना ट्वीट निकालकर उन पर इस्लामी राष्ट्रों और चीनी प्रोपागैंडा के हाथों बिके होने का आरोप लगाया है। कंगना ने डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) का अकाउंट बंद हो जाने के बाद यह गुस्सा निकाला है।

कंगना ने खोज निकाला CEO Jack Dorsey का 5 साल पुराना ट्वीट

ट्विटर ने डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) का अकाउंट अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। कंगना (Kangana Ranaut) ने इस पर रिऐक्शन के तौर पर ट्विटर सीईओ का 5 साल पुराना ट्वीट निकाला है। इस ट्वीट में जैक ने लिखा था ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ है। हम सच बोलने के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं। हम संवाद को सशक्त बनाते हैं।

कंगना ने ट्विटर हेड को बताया लालच का गुलाम

इस पर कंगना ने लिखा है, नहीं आप ऐसा नहीं करते, इस्लामी राष्ट्र और चीनी प्रोपागैंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है, आप सिर्फ अपने फायदे के साथ खड़े हैं। आप उनको छोड़कर बाकी लोगों के लिए बेशर्मी से किसी भी चीज के लिए असहिष्णुता दिखाते है। आप कुछ नहीं बस अपने लालच के गुलाम बन गए हैं। दोबारा से ज्ञान ना दीजिएगा ये शर्मिंदा करने वाला है।