kangna ranaut

Kangana Ranaut नई भाभी को मक्की की रोटी बनाते देख हुईं इमोशनल

मुंबई (वेबवार्ता)। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की रीसेंटली शादी हुई है। कंगना (Kangana Ranaut) ने इस इवेंट के कई शानदार वीडियोज और तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर भी किए थे।

उन्होंने अपने घर का एक बड़ा प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें कंगना की नई भाभी मक्की की रोटी बनाती दिखाई दे रही हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने वीडियो पोस्ट करके लिखा है, मक्की की रोटी बनाने की कोशिश करती हुई मेरी नई भाभी का एक प्यारा वीडियो मिला, वह डॉक्टर है, काबिल यंग इंडिपेंडेंट महिला है फिर भी जड़ों से जुड़ी हुई है, इस वीडियो में वह मुझे अपनी मां के जवानी के दिनों की याद दिला रही है। खुशी के आंसू।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने परिवार के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। भाई की शादी के वक्त उन्होंने फैन्स को डेस्टिनेशन वेडिंग का शानदार नजारा दिखाया था।

वहीं उनके और रंगोली के नाच-गाने के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहे थे। वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना ने ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी की है।

वह ‘धाकड़’ की तैयारी में लगी हैं। उनकी फिल्म ‘तेजस’ की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। इसमें वह एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी।

फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर वह टीम के साथ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पास पहुंची थीं। उन्होंने शूटिंग के लिए परमिशन की मांग भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *