Kangana Ranaut ने बताया 2021 का प्‍लान, जाने किया मन में

kangna Ranaut
kangna Ranaut
मुंबई (वेबवार्ता)। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वह यहां पर अपने विचार और डेली लाइफ से जुड़ी तमाम चीजों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

कंगना काफी धार्मिक भी हैं और अब उन्‍होंने अपने नए साल के प्‍लान के बारे में लोगों को जानकारी दी है। मां के साथ अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने लिखा, ‘कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशी विश्वनाथजी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, मैं चाहती हूँ कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पुरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं और आप?’

इससे पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया था कि वह जल्‍द ही एक मंदिर बनाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा था कि मां दुर्गा ने उन्‍हें उनका मंदिर बनाने के लिए चुना है। देवी बहुत दयालु हैं, उनकी चाहत है कि वह एक दिन मंदिर बनाएं जो मां की महिमा और हमारी महान सभ्‍यता से मेल खाएगा। जय माता दी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वह अपनी ऐक्‍शन फिल्‍म ‘धाकड़’ की तैयारियां कर रही हैं। इसके अलावा वह फिल्‍म ‘तेजस’ में महिला पायलट के रोल में नजर आएंगी।