कंगना रनौत ने फिर साधा उर्मिला मातोंडकर पर निशाना, कहा- कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?

Webvarta Desk: Kangana Ranaut Target Urmila Matondkar: कंगना रनौत आजकल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। शायद इसीलिए वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

पिछले साल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के बीच काफी जुबानी जंग हुई थी। लगता है कि यह जंग इस साल भी रुकने का नाम नहीं लेने वाली है। दरअसल कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में एक बार फिर उर्मिला पर निशाना साधा है।

हाल में यह खबर सामने आई है कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कांग्रेस छोड़ शिवसेना जॉइन करने के कुछ हफ्तों के भीतर ही मुंबई के सब-अर्बन एरिया में एक शानदार ऑफिस खरीदा है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही हैं।

बस इसी मुद्दे पर कंगना (Kangana Ranaut) ने उर्मिला (Urmila Matondkar) को टारगेट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वह भी कांग्रेस तोड़ रही है, सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?’

बता दें कि कंगना कुछ दिनों पहले ही मनाली से वापस मुंबई पहुंची हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

अब कंगना अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वह एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना जल्द ही अपनी एक और फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वह भारतीय वायु सेना की एक फाइटर पायलट के किरदार में दिखाई देंगी।