Saturday, March 6, 2021
Home > Entertainment Varta > कंगना रनौत ने राजीव मसंद पर साधा निशाना, करण जौहर की कंपनी में हुए हैं शामिल

कंगना रनौत ने राजीव मसंद पर साधा निशाना, करण जौहर की कंपनी में हुए हैं शामिल

kangna Ranaut
मुंबई (वेबवार्ता)। बॉलिवुड से खबर आ रही है कि मशहूर फिल्म क्रिटिक और पत्रकार राजीव मसंद ने पत्रकारिता को अलविदा कहते हुए करण जौहर के वेंचर धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी को जॉइन कर लिया है।

बताया जा रहा है कि उन्हें इस कंपनी में सीओओ की पोस्ट दी गई है। हालांकि यह बात ऐक्ट्रेस कंगना रनौत को खास पसंद नहीं आई है और उन्होंने राजीव मसंद की तीखी आलोचना की है।

इस खबर के सामने आने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर राजीव मसंद पर निशाना साधते हुए कहा, ‘राजीव ने मेरे और सुशांत के बारे में बेहद जहरीली बातें लिखी हैं, वह केवल स्टारकिड्स की चापलूसी करते हैं और वास्तव में अच्छी फिल्मों को निगेटिव रिव्यूज देते रहे हैं। यहां तक कि एक पत्रकार के तौर पर भी वह हमेशा करण जौहर के चहेते बने रहे हैं। अच्छा है कि उन्होंने अपने चेहरे से पत्रकार का मुखौटा उतार दिया और आधिकारिक तौर पर करण जौहर को जॉइन कर लिया है।’

कंगना का गुस्सा यहीं नहीं रुका और उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘देखें, किस तरह मूवी माफिया ने हर जगह, एजेंट्स, क्रिटिक्स, जर्नलिस्ट, ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स, अवॉर्ड और जूरी को हाइजैक कर अपने चापलूसों को हर जगह बैठा दिया है ताकि आपकी जिंदगी को हर तरह से बर्बाद किया जा सके। ये आपको बैन करते हैं, आपकी इमेज को खराब करते हैं, बहुत कम लोग बच पाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लिए सख्त नियमों की जरूरत है।’

बता दें कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी राजीव मसंद की सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना की गई थी। लोगों का आरोप था कि राजीव मसंद हमेशा सुशांत की फिल्मों और उनकी ऐक्टिंग की जानबूझकर आलोचना करते रहे हैं। जुलाई 2019 में सुशांत के निधन की जांच के दौरान मुंबई पुलिस ने राजीव मसंद से 8 घंटे तक पूछताछ भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *