Kangana Diljit Priyanka

कंगना रनौत ने फिर साधा दिलजीत दोसांझ पर निशाना, प्रियंका चोपड़ा को भी लपेटा

Webvarta Desk: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर से दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को ट्विटर पर घेरने की कोशिश की है। इस बार उनके निशाने पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी हैं। कंगना ने किसान बिल (Farms Bill) को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं।

इनमें एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के ट्वीट से उन्होंने दिलजीत (Diljit Dosanjh) और प्रियंका (Priyanka Chopra) को किसान बिल समझाने की कोशिश भी की है। बता दें कि इससे पहले किसान प्रोटेस्ट में एक फेक ट्वीट को लेकर कंगना और दिलजीत के बीच खूब घमासान हो चुका है।

कंगना ने दिलजीत और प्रियंका को समझाया किसान बिल

कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा है, प्रिय दिलजीत दोसांझ प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्ज बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह

यूजर ने बताया दिलजीत को प्रॉब्लम का हिस्सा

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट में यूजर ने दिलजीत दोसांझ और एमी विर्क को टैग करते हुए लिखा है कि कम्युनिस्ट्स हमारी माताओं और बहनों का राजनीतिक हितों के लिए शोषण कर रहे हैं। ये लोग जो पोस्टर्स लिए हैं इनमें से कई लोग आंतकवाद के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं। ये किसान बिल से जुड़ा नहीं है। क्या इनके खिलाफ आप बोलेंगे? नहीं, क्योंकि आप भी इस प्रॉब्लम का हिस्सा हैं।

किसान बिल का विरोध करने वालों पर साधा निशाना

इस पर कंगना ने लिखा है, प्रॉब्लम सिर्फ ये लोग नहीं हर वो इंसान है जो इनका सपोर्ट और किसान बिल का विरोध करता है। इन सबको पता है कि यह बिल किसानों के लिए कितना जरूरी है फिर भी ये लोग अपने फायदे के लिए मासूम किसानों को हिंसा, नफरत और भारत बंद के लिए उकसाते हैं।

कंगना ने लिखा- कम लोग करप्ट सिस्टम के खिलाफ

कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा है, किसानों को प्रोटेस्ट के लिए उकसाने पर लेफ्ट मीडिया दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों की वाहवाही करता रहेगा, प्रो इस्लामिस्ट और भारत विरोधी फिल्म इंडस्ट्री और ब्रैंड्स उनके लिए ऑफर्स की भरमार लगाए रहेंगे। समस्या ये है कि पूरा सिस्टम इस तरह से बना है कि भारत विरोधी फलें-फूलें और इस करप्ट सिस्टम के खिलाफ बहुत कम लोग हैं। मुझे भरोसा है कि अच्छाई और बुराई के बीच हर लड़ाई में जादू होगा, बुराई काफी सशक्त हो गई है। जय श्री राम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *