Kangana Ranaut 1

कंगना रनौत का दीपिका पर तंज, बोलीं- डिप्रेशन का धंधा चलानेवालों को जनता ने औकात दिखा दी

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को CBI को ट्रांसफर किए जाने को लेकर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आया। कोर्ट ने कहा कि जांच CBI को सौंपी जानी चाहिए। इस फैसले के बाद ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर तंज कसा।

बता दें, दीपिका (Deepika Padukone) डिप्रेशन के साथ अपने स्‍ट्रगल को लेकर काफी बात करती रही हैं। वह सोशल मीडिया पर मानसिक बीमारी को लेकर अक्‍सर लोगों को जागरूक करने की कोशिश करती हैं।

सुशांत को नकारने की कोशिश कर रहे थे लोग

ईटाइम्‍स के मुताबिक, कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया कि कैसे सब लोग सुशांत को शराबी, ड्रग लेनेवाला, रेपिस्‍ट और मानसिक तौर पर बीमार बताकर उसे नकारने की कोशिश कर रहे थे। कंगना ने ऐसे सभी लोगों पर निशाना साधा और माना कि कैसे अब भारत और हर जगह सुशांत का स्‍टेटस भगवान जैसा हो गया है।

कंगना का दीपिका पर तंज

ट्विटर पर इंटरव्‍यू का कोट शेयर करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने इनडायरेक्‍टली दीपिका (Deepika Padukone) का मजाक उड़ाया। उन्‍होंने लिखा, ‘मेरे साथ बोलिए, डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्‍लिक ने उनकी औकात दिखा दी।’ इसके बाद ऐक्‍ट्रेस ने दोनों हाथ जोड़नेवाला इमोजी भी बनाया।

सुशांत की मौ’त के बाद दीपिका ने किए थे ट्वीट्स

बता दें, सुशांत की मौ’त के कुछ दिनों बाद दीपिका ने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन और मेंटल हेल्‍थ को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश की थी। देखें उनके ट्वीट्स:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *