अब यूट्यूबर ध्रुव राठी पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- सलाखों के पीछे भिजवा सकती हूं

New Delhi: ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और ज्यादातर मामलों में अपने ट्विटर अकाउंट पर ही रिऐक्शन देती हैं।

अब कंगना (Kangana Ranaut) ने मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी (YouTuber Dhruv Rathee) के उस वीडियो पर रिऐक्ट किया है जिसमें उन्होंने बीएमसी के कंगना का ऑफिस गिराए जाने के बारे में बात की है। कंगना ने ध्रुव राठी पर यह आरोप भी लगाया है कि उन्होंने पैसा लेकर वीडियोज बनाए हैं।

दरअसल एक जर्नलिस्ट फिल्ममेकर एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा ध्रुव राठी (YouTuber Dhruv Rathee) का नाम लिए बगैर लिखा था कि एक मशहूर यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त के मामले में उनके परिवार के रोल और कंगना (Kangana Ranaut) को टारगेट करने वाले वीडियो बनाने के लिए 65 लाख रुपये लिए हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने इस ट्वीट पर रिऐक्ट करते हुए लिखा कि इस व्यक्ति (ध्रुव राठी) को वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते हैं और अपने वीडियो में उनके घर के लिए मिले बीएमसी नोटिस के बारे में झूठ बोलने के लिए उन्हें (राठी को) सलाखों के पीछे ले जा सकती हैं जिसके लिए उन्हें 60 लाख रुपये मिले थे। कंगना ने आगे लिखा कि आखिर कोई व्यक्ति कानूनी मामलों में इस तरह खुलेआम झूठ क्यों बोलेगा जब तक कि इसके लिए उसे सरकार का सहारा या पैसा नहीं मिल रहा हो।

इससे पहले फिल्ममेकर के ट्वीट पर रिऐक्ट करते हुए ध्रुव राठी (YouTuber Dhruv Rathee) ने लिखा, ‘मेरे बारे में यह पूरी तरह बकवास और फेक न्यूज है। पहली बात मुझे किसी ने कंगना का वीडियो बनाए जाने के लिए पैसा नहीं दिया है। दूसरा, मैं सुशांत सिंह राजपूत पर कोई वीडियो बनाने की प्लानिंग नहीं कर रहा हूं और तीसरी बात काश की मेरी स्पॉन्सरिंग की फीस 30 लाख होती, तो मैं कितना अमीर होता।’

बताया जा रहा है कि ध्रुव राठी ने अपने एक पिछले वीडियो में यह दावा किया था कि कंगना को अवैध निर्माण के लिए बीएमसी ने साल 2018 में नोटिस भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *