Kangana Ranaut बोलीं- ऑक्‍स‍ीजन लेवल बढ़ाने के लिए पेड़ लगाएं

kangna ranaut
Source: Google

मुंबई, 21 अप्रैल (वेबवार्ता)। भारत की बढ़ती आबादी पर ट्वीट करने के बाद कंगना (Kangana Ranaut) एक बार फिर कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा है।

कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किया हैं, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन (Kangana Ranaut trolled oxygen level trees) के कम होते लेवल पर चिंता जाहिर की है। कंगना लिखती हैं, क्या आप भी ऑक्सीजन की कमी महसूस कर रहे हैं। तो प्लीज आप इसे ठीक करने के लिए अपने आसपास एक कोशिश करें। ऑक्सीजन की कमी की भरपाई करने के लिए पेड़ लगाए और यह एक स्थायी समाधान है।

कंगना (Kangana Ranaut) आगे लिखती हैं, आप अपने आसपास पेड़ लगाए और अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो उन्हें प्लीज काटे भी नहीं। ऐक्ट्रेस आगे लिखती हैं अपने कपड़े रीसायकल करो, वेदिक खाना खाओ, जैविक जीवन जियो और यह सब उपाय आपके ऐसे साधन है जो हमेशा आपके काम आएंगे। कंगना (Kangana Ranaut) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ सोशल मीडिया यूजर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैम आपको इलाज की जरुरत है। आप बिल्कुल पागल हो गई हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, पांडे इसलिए कहते हैं पढ़ाई क्यों जरुरी होती है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- घुटने में थोड़ा और ज़ोर दो फिर बताना की घर के सारे खिड़की दरवाजे खोल देने चाहिए भरपूर ऑक्सीजन के लिए।

ऐक्ट्रेस (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट में लिखती हैं, साइंटिस्ट भी एक समय के बाद आध्यात्म में विश्वास करते हैं, इसमें प्रकृति के प्रकोप के अलावा कुछ भी नहीं है, साइंटिस्ट ने भी यह साफ कर दिया है कि पेड़ भी दर्द और भावनाओं को महसूस कर सकते हैं, वहीं इंसान क्रूरता से पेड़ों को काट रहे हैं और आज सांस लेने के लिए इधर- उधर भटक रहे हैं। प्लीज पेड़ को मत काटो उसे जीने दो।

कंगना (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर कुछ सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- एक नंबर की गप्पू बाज है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- उफ्फ कंगना प्लीज।

आपको बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं। अपने तीसरे ट्वीट में कंगना लिखती हैं, जो लोग गांव में रहते हैं वह इस वायरस के चपेट में कम है। या यूं कहें वहां इस वायरस का प्रकोप लगभग न मात्र का है। यह महामारी सिर्फ भीड़ वाले शहर में है। जहां लोग ज्यादा कमाने के चक्कर में रहते है। आगे ऐक्ट्रेस लिखती हैं मुझे माफ करना, मुझे हर चीज ज्यादा विस्तार से बताने की आदत है।

कंगना (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर भी ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा और उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कंगना की इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा- ज्ञानी बाबा अपना मुंह बंद कर लो। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- नींद में क्या दीदी।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने लास्ट ट्वीट में लिखती हैं, मैं एक विचारक की तरह सोचती हूं। मैं किसी भी चीज का एक्स रे कर लेती हूं और उसे गहराई तक समझती हूं। सिर्फ इतना ही नहीं मैं किसी भी चीज का मानसिक या बौद्धिक रूप से ही नहीं बल्कि आध्यात्मिक रूप से भी चिंतन करती हूं। मेरी बातें और कहने का तरीका कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग सकता है। इसमें कोई मदद नहीं कर सकती। फिलहाल मैं अपनी बात को यही विराम दे रही हूं। हा हा

कंगना (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया ने कमेंट करते हुए लिखा- कंगना तब बोलो जब जरुरत हो। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- बेवकूफ है तू बलराज। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा बहन बस कर।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना (Kangana Ranaut) को जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म की शूटिंग तीन अलग-अलग भाषाओं में की गई है। विजय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अरविंद स्वामी, नासर और भाग्यश्री भी हैं। कोरोनावायरस (Corona Virus) महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को कुछ दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। और फिलहाल इसकी कोई नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। थलाइवी के साथ-साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ और तेजस में भी नजर आएंगी।