Kangana Sanjay

संजय राउत बोले- ‘मराठी मानुष के बाप की मुंबई’, कंगना का पलटवार- उखाड़ो मेरा क्‍या उखाड़ोगे?

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच चल रहा वि’वा’द लगातार बढ़ता जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पर पलटवा’र करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

शिवसेना के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा था कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है। इस पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि क‍िसी के बाप का नहीं महाराष्‍ट्र, उखाड़ो मेरा क्‍या उखाड़ोगे?

कंगना रनौत हुईं हम’लावर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूं, हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’

संजय राउत ने किया था यह ट्वीट

बताते चलें कि संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट कर कहा था, ‘मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं। शिवसेना महाराष्ट्र के दु’श्म’नों का श्रा’द्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र’।

अनिल देशमुख की कंगना रनौत पर सख्त टिप्पणी

इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कंगना के ऊपर स’ख्त टिप्पणी करते हुए कहा है कि जिस प्रकार से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई पुलिस के ऊपर अवि’श्वास जताया है और उसकी बद’नामी की है। उसके अनुसार कंगना को अब मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

यहां से शुरू हुआ मामला

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलिवुड के ड्र’ग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं, बशर्ते उन्हें सुरक्षा दी जाए। इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था।

कंगना (Kangana Ranaut) ने इसके जवाब में लिखा कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। इस पर संजय राउत का बयान था कि इतना ही डर है तो मुंबई न आएं। कंगना ने पलटवा’र किया कि वह मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *