सुशांत राजपूत केस पर बोलीं कंगना रनौत- अपने दावे साबित नहीं कर सकी तो लौटा दूंगी ‘पद्म श्री’

New Delhi: Kangana Ranaut on Sushant Singh Rajput Case: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह’त्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। लगातार बॉलिवुड में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद पर बहस हो रही है।

सुशांत के निधन के बाद सबसे पहले इस मुद्दे पर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सामने आई थीं और उन्होंने कहा था कि सुशांत बॉलिवुड में खेमेबाजी और नेपोटिजम का शिकार हुए हैं। कंगना ने अपने स्टेटमेंट में यहां तक कह दिया था कि सुशांत का निधन सूइसाइड नहीं बल्कि एक प्लांड मर्डर है।

मुंबई पुलिस ने नहीं दिया कोई जवाब

इसके बाद से ही लगातार सुशांत की आत्मह’त्या की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की जा रही है। कंगना ने अपने बयान में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों पर आरोप लगाए थे। हालांकि इसके बाद भी सुशांत के केस में कंगना से कोई पूछताछ नहीं हुई है।

हाल में एक टीवी चैनल से बात करते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें सुशांत के मामले पर पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस से समन मिला था लेकिन इस समय वह मनाली में हैं तो उन्होंने मुंबई जाने में असमर्थता जताई थी। कंगना ने यह भी कहा कि उन्होंने कहा था कि उनके बयान लेने के लिए किसी व्यक्ति को मुंबई से मनाली भेजा जा सकता है लेकिन उन्हें पुलिस की तरफ से इसका कोई जवाब नहीं मिला।

कही ‘पद्म श्री’ लौटाने की बात

कंगना ने सुशांत के निधन के मामले में कई सिलेब्रिटीज पर खेमेबाजी किए जाने के आरोप लगाए थे। इसके बाद कंगना ने कहा है कि अगर वह अपनी कही बातों को साबित नहीं कर पाती हैं तो वह अपना ‘पद्म श्री’ सम्मान वापस कर देंगी। कंगना ने कहा कि उन्होंने जो भी बातें कही हैं, वह पहले से पब्लिक डोमेन में मौजूद हैं और वह इन्हें साबित करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि कंगना को इसी साल भारत सरकार ने ‘पद्म श्री’ का सम्मान दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *