बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन की काली पूजा का विरोध, कंगना रनौत बोलीं मजेदार जवाब

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) देश-दुनिया में हो रही घटनाओं से अच्छी तरह वाकिफ रहती हैं। इस पर अपने विचार भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

अब उन्होंने (Kangana Ranaut) बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साकिब को काली पूजा में हिस्सा लेने पर मांफी मंगवाई गई और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

कंगना बोलीं, खुद की इबादत पर नहीं भरोसा

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक न्यूज रीट्वीट करते हुए इस मामले पर कॉमेंट किया है। न्यूज में लिखा है, बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) को कोलकाता में काली पूजो अटेंड करने के लिए जबरन माफी मंगवाई गई। उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

कंगना ने इस पर कॉमेंट किया है, क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से…

भाई की शादी में कंगना और रंगोली ने किया धमाल

कंगना रीसेंटली अपने भाई की शादी करके उदयपुर से लौटी हैं। उनके भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग में उन्होंने खूब धमाल किया। इस बीच कंगना के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *