कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया कराएगी शिवराज सरकार, कांग्रेस नेताओं ने दी थी शूटिंग ना करने की धमकी

Webvarta Desk: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) द्वारा मध्य प्रदेश में शूटिंग ना करने की धमकी दी गई थी। अब इसी को देखते हुए मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बेतूल में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। यहां के ही स्थानीय कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने बीते दिनों बयान दिया था कि अगर कंगना रनौत किसानों को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर माफी नहीं मांगती हैं, तो वो उन्हें फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के निर्देश पर जिले की पुलिस (MP Police) ने फिल्म शूटिंग के आसपास की जगह सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस के मुताबिक, यहां शूटिंग हो रही है उसके अलग-अलग हिस्सों में पुलिस की टीम तैनात रहेगी।

इतना ही नहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जिस रिजॉर्ट में रुक रही हैं, उसकी सुरक्षा भी एक इंस्पेक्टर के जिम्मे दे दी गई है। पुलिस द्वारा बयान दिया गया है कि उनकी कोशिश है कि कंगना रनौत को किसी तरह की दिक्कत ना आए। फिल्म के शेड्यूल के मुताबिक, कंगना रनौत 17 फरवरी तक यहां पर शूटिंग करेंगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस सेवा दल के राज्य सचिव मनोज आर्या, नेकराम यादव समेत अन्य कुछ कांग्रेस नेताओं ने तहसील में ये ज्ञापन दिया था कि उस क्षेत्र में कंगना रनौत को शूटिंग नहीं करने देंगे।

कांग्रेस नेताओं की इस धमकी पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी थी। और कहा था कि वो राजनीति में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें राजनीति में लाकर ही रहेगी। गौरतलब है कि कंगना रनौत लगातार किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करती आई हैं और हर बार इसका विरोध किया है। ट्विटर पर कंगना रनौत कई बार दिलजीत दोसांझ समेत अन्य सेलेब्स से इस मसले पर भिड़ चुकी हैं।