नेपोटिजम पर कंगना रनौत की टीम ने की करीना कपूर की खिंचाई, शेयर किया पुराना Video

New Delhi: Kangana Ranaut Kareena Kapoor Khan: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की डिजिटल टीम का सोशल मीडिया अकाउंट लगातार अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में बना रहता है। पिछले दिनों में इस अकाउंट से कई सनसनीखेज ट्वीट शेयर किए गए हैं।

अब कंगना की टीम ने करीना कपूर (Kangana Ranaut Kareena Kapoor Khan) पर निशाना साधते हुए उनकी खिंचाई की है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और करीना कपूर की नॉलेज की तुलना की गई है।

वीडियो में स्पलिट स्क्रीन में 2 वीडियोज हैं। पहले वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपना टेलिस्कोप दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि वह इससे क्या-क्या अंतरिक्ष में देखते हैं।

दूसरे वीडियो में करीना कपूर को दिखाया गया है जिसमें वह एक पत्रकार के पूछे जाने पर मंगलयान के बारे में कोई जवाब नहीं दे पाती हैं क्योंकि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। इस वीडियो को कंगना की टीम ने रीट्वीट किया। ऑरिजनल ट्वीट में लिखा है, ‘अपने हीरो सावधानी से चुनें। ‘

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह’त्या के बाद से कंगना रनौत लगातार बॉलिवुड में गुटबाजी और नेपोटिजम पर बोल रही हैं। उनका कहना है कि बॉलिवुड में मूवी माफिया बाहर आए हुए ऐक्टर्स को परेशान करते हैं और सुशांत भी इसी के शिकार हुए।

एक हालिया इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और महेश भट्ट पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इससे पहले करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में भी कंगना ने करण को नेपोटिजम को बढ़ावा देने वाला बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *