फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को लेकर कंगना का करण जौहर पर निशाना, बोलीं- राष्ट्रवाद की दुकान चलानी है

New Delhi: पिछले काफी समय से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम को बढ़ावा देने के लिए करण जौहर (Karan Johar) को लगातार टारगेट कर रही हैं।

अब कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रॉडक्शन (Dharma Production) की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) के लिए उन्हें टारगेट किया है।

इस फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मुख्य भूमिका में हैं और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) की आलोचना करते हुए कहा है कि यह फिल्म राष्ट्रवाद के मुद्दे पर है लेकिन इसमें देशभक्ति को दिखाने से बचा गया है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह भारत-पाकिस्तान के युद्ध वाली फिल्मों को केवल इसलिए प्रड्यूस करते हैं क्योंकि उन्हें इसके जरिए पैसा कमाना होता है लेकिन उसमें भी किसी भारतीय को ही विलन की दिखा देते हैं।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आखिर करण जौहर यह कब समझेंगे कि एक सैनिक हमेशा सैनिक होता है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसका जेंडर क्या है।

इससे पहले भी एक ट्वीट में कंगना (Kangana Ranaut) ने ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) की आलोचना करते हुए कहा था कि फिल्म में कई जगह गुंजन कहती हैं कि उन्हें अपने देश से प्यार नहीं है, वह केवल एक प्लेन उड़ाना चाहती हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म में गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) की असल देशभक्ति को नहीं दिखाया गया है। कंगना ने भी यह भी कहा कि फिल्म के अंत में एक तरह से केवल गुंजन की जीत दिखाई गई है न कि भारत की है।

बता दें कि भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना की इस बायॉपिक में जान्हवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसका डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *