CM तक को अरेस्ट कर लेने वालीं IPS D Roopa से कंगना रनौत ने लिया पंगा, सस्पेंड करने की मांग की

New Delhi: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर्दे पर अपने दमदार अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह बड़े से बड़े मुद्दों पर अपनी नजर बनाए रखती हैं और उन पर अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं।

इस बार वह (Kangana Ranaut) कर्नाटक की प्रमुख सचिव आईपीएस डी रूपा (IPS D Roopa) से भिड़ गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उनके निलंबन की मांग की है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कर्नाटक की प्रमुख सचिव आईपीएस डी रूपा (IPS D Roopa) की काफी आलोचना हो रही है। ट्विटर पर यूजर्स #ShameOnYouIPSRoopa के साथ पोस्ट करके उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

पटाखों पर लगे प्रतिबंध के कारण ट्विटर पर आईपीएस डी रूपा (IPS D Roopa) और True Indology के बीच तीखी बहस देखी गई। जिसके बाद ट्विटर ने True Indology अकाउंट को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद से डी रूपा की काफी आलोचना हो रही है।

वहीं इस विवाद में कुदते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने आईपीएस डी रूपा (IPS D Roopa) को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि ऐसा तब होता है जब आरक्षण के दुष्परिणाम के कारण अयोग्य लोगों को पावर मिल जाती है, औऱ वह ऐसे में जख्मों को भरने के बजाए सिर्फ चोट पहुंचाते हैं। इसके साथ ही कंगना ने रूपा को सस्पेंड किए जाने की मांग की है।

बता दें कि आईपीएस डी रूपा ने True Indology पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा था कि ऐसे लोग काल्पनिक उत्पीड़न पर पीड़ित की तरह रोते हैं, औऱ बिना किसी नाम और चेहरे के गाली-गलौच और अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं। इशके साथ ही उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग फैक्ट्स के साथ अपनी बात रखते हैं, उन्हें तुम्हारे जैसे लोगों के फॉलोवर्स ट्रोल करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *