ऑफिस तोड़फोड़ के लिए कंगना रनौत ने BMC को भेजा नोटिस, कहा- 2 करोड़ रुपये का मुआवजा दो

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना नाता रहा है। हाल के दिनों में कंगना के दफ्तर पर चला BMC का बुल्डोजर काफी चर्चा में रहा।

हालांकि, मामला कोर्ट तक पहुंचा और BMC की इस कार्रवाई को गलत बताते हुए इसपर रोक लगाने का निर्देश आया। कोर्ट के इस निर्देश तक कंगना (Kangana Ranaut) का काफी नुकसान हो चुका था और अब ऐक्ट्रेस ने BMC से 2 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है।

सबसे बड़ा खिताब जीता सैमसंग का नया फोन, धाकड़ परफॉर्मेंस

शिवसेना नेता संजय राउत (Shivsena Leader Sanjay Raut) के साथ शुरू हुई कंगना की जुबानी (Kangana Ranaut) जं’ग बढ़ती चली गई और इसका नतीजा यह हुआ कि BMC ने उनके दफ्तर पर गैर कानूनी कंस्ट्रक्शन बताकर तो’ड़फो’ड़ कर डाला।

यह सब इतनी जल्दी-जल्दी हुआ कि इस कार्रवाई को रोकने का वक्त तक नहीं दिया गया। बीएमसी ने 24 घंटे पहले कंगना (Kangana Ranaut) के बंगले पर नोटिस चिपकाया था और फिर महज एक दिन बाद ही उनका बंगले में तो’ड़फो’ड़ की गई। उस वक्त कंगना मुंबई में मौजूद नहीं थीं।

टाइम्सनाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना (Kangana Ranaut) ने नोटिस जारी कर BMC से 2 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई की डिमांड की है। बता दें कि कंगना इस सम्बंध में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात कर चुकी हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर कंगना रनौत को मुआवजा दिलवाने की बात कही थी

कंगना रनौत ने 2017 में यह बंगला खरीदा था और इस साल जनवरी में इसकी साज-सज्जा पूरी हुई थी। बीएमसी के 1979 के प्लान के मुताबिक यह बंगला आवासीय संपत्ति के तहत लिस्टेड है।