कंगना रनौत को मिली शूटिंग रोकने की धमकी, ऐक्ट्रेस बोली- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुरुआत से ही किसान आंदोलन (Farmers Protest) का विरोध कर रही हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। वहीं, अब कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने कंगना रनौत से किसानों के लिए कही गईं बातों के लिए माफी मांगने के लिए कहा है। इस पर ऐक्ट्रेस ने भी प्रतिक्रिया दी है।

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कांग्रेस नेताओं (MP Congress Leaders) ने धमकी दी कि अगर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट को लेकर किसानों से माफी नहीं मांगी तो उनको जिले में फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad Movie) की शूटिंग नहीं करने देंगे। वहीं, मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में कहा कि प्रदेश सरकार यह सुनिश्चत करेगी कि शूटिंग के दौरान कंगना रनौत को कोई दिक्कत न हो।

कांग्रेस नेताओं द्वारा फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग रोकने की खबर सामने आने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।’ बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की बैतूल जिले के सारणी इलाके में शूटिंग चल रही है।

बताते चलें कि हाल ही में ट्विटर ने किसानों के विरोध को लेकर कंगना रनौत के कुछ विवादास्पद ट्वीट्स डिलीट कर दिए हैं। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट्स में किसान आंदोलन को खालिस्तानी और बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा था।