किसान आंदोलन पर विरोध के बाद कंगना रनौत का भारत बंद पर तंज- ‘चलो आज क़िस्सा ही ख़त्म करते हैं’

Kangana Ranaut
Webvarta Desk: कृषि कानूनों (Farms Law) पर चल रहे किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) पर ट्वीट कर चर्चा में आईं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद (Bharat Bandh) पर भी एक तंज भरा ट्वीट किया है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने यह ट्वीट कविता के अंदाज में किया है और इसके साथ आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव (Guru Jaggi Vasudev) का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें जग्गी किसी भी तरह के प्रोटेस्ट का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज़ मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह क़िस्सा ही ख़त्म करते हैं।’

बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के विरोध (Farmers Protest) में काफी ट्वीट किए थे और उन्होंने आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला के बारे में भी आपत्तिजनक बातें बोली थीं। इसके बाद कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। किसान आंदोलन के मुद्दे पर कंगना और दिलजीत दोसांझ की ट्विटर पर तीखी नोंकझोंक भी हुई थी।