Monday, January 25, 2021
Home > Entertainment Varta > कृषि कानूनों पर फिर बोलीं Kangna Ranaut, समर्थकों को बताया देशभक्त

कृषि कानूनों पर फिर बोलीं Kangna Ranaut, समर्थकों को बताया देशभक्त

kangna Ranaut
मुंबई (वेबवार्ता)। केंद्र सरकार के विवादित कृषि कानूनों पर पिछले काफी दिनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं। इस मुद्दे पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी दो खेमों में बंट गए हैं। कंगना रनौत (Kangna Ranaut) लगातार इन कानूनों के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिख रही हैं। उनके विवादित बयानों पर कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की है।

बहुत से बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने कानूनों के खिलाफ आंदोलन करने वाले किसानों का भी सपोर्ट किया है। अब इस मुद्दे पर एक बार फिर कंगना ने ट्वीट किया है।

कंगना (Kangna Ranaut) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कृषि कानूनों का सपोर्ट करने वालों को असली देशभक्त बताया है। उन्होंने लिखा, ‘केवल उन लोगों को गुड मॉर्निंग जो अखंड भारत से प्यार करते हैं और इसे टुकड़ों में टूटता नहीं देखना चाहते, गुड मॉर्निंग केवल उन लोगों को जो जानते हैं और किसान बिल के नतीजों को समझते हैं और वास्तव में इसका सपोर्ट करते हैं, वे असली देशभक्त हैं और किसानों के हितैषी हैं, धोखेबाजों से सावधान रहें।’

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने किसान आंदोलन में शामिल होने वाली बुजुर्ग महिला के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किया था।

इसके बाद कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ट्विटर पर कई सिलेब्रिटीज और सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई थीं। हालांकि कंगना (Kangna Ranaut) ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया था लेकिन इसी मुद्दे पर दिलजीत दोसांझ से उनकी सोशल मीडिया पर तीखी बहसबाजी हुई थी।

सोनू सूद स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, दिलजीत दोसांझ, मीका सिंह, विशाल डडलानी और वीर दास जैसे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने किसानों के आंदोलन का समर्थन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *