Anupriya Patel

मुश्किलें बढ़ने पर कंगना रनौत ने स्वतंत्रता सेनानियों से की खुद की तुलना, आमिर खान को भी किया टैग

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। पहले कंगना रनौत के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कंगना और उनकी बहन (Rangoli Chandel) के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का मामला दर्ज किया था।

अब अंधेरी कोर्ट (Andheri Court) में कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ एक और आप’राधिक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने मुंबई शहर और मुंबई पुलिस के लिए आप’त्तिजनक शब्द बोले थे। अब कंगना ने इन सब मामलों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट कर खुद की तुलना स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों से की है।

आपकी बचत बताएगी आप कितने कूल हैं

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में ऐक्टर आमिर खान को भी टैग करते हुए टारगेट करने की कोशिश की है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जैसा रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। इन्टॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में?’

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि कंगना और उनकी बहन सोशल मीडिया के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़’काकर सांप्र’दायिकता फैला रही हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को समन भेजा है।

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अगले सोमवार और मंगलवार यानी 26 और 27 अक्‍टूबर को इन्‍वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *