कंगना रनौत बोलीं- महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को चौराहे पर लटका दो

Kangana Ranaut
Webvarta Desk: Kangana on Crime Against Women: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर हैं। वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी विचार व्यक्त करती रहती हैं। इस बार कंगना रनौत ने महिलाओं पर होने वाले अत्याचार को लेकर अपनी राय रखी है। ऐक्ट्रेस ने भोपाल में महिला अत्याचार पर बयान दिया है।

महिलाओं पर होने वाले अत्याचार (Crime Against Women) के समाधान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि जिस तरह सऊदी अरब जैसे देशों में महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को चौराहों पर फांसी पर लटका दिया जाता है। हमें यहां भी इस तरह के उदाहरण सेट करने की आवश्यकता है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कानून सवाल उठाते हुए कहा कि महिलाओं के खिलाफ अत्याचार को प्रोत्साहन दकियानूसी पुराना कानून प्रणाली से मिलता है। इस कानून प्रणाली में जिसमें चीजें फाइल में जाती रहती हैं और कई साल लग जाते हैं। इसके अलावा पुलिस और कानून विक्टिम का शोषण करती है।

बताते चलें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल को शुक्रवार दोपहर बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के आरोप में दोनों बहनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। कोर्ट जाने से पहले कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट करके बोला था कि उन पर बेवजह कई केस किए गए हैं।