Kangana Ranaut ने Diljit Dosanjh संग लड़ाई में कूदने पर फूड डिलिवरी सर्विस को दी नसीहत

kangna Ranaut
kangna Ranaut
मुंबई(वेबवार्ता)। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में एक फूड डिलिवरी सर्विस Zomato के ट्विटर हैंडल को टैग करते अपना गुस्सा उतारा है। कंगना (Kangana Ranaut) ने इस फूड डिलिवरी सर्विस पर ऐक्ट्रेस और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच रेफरी की भूमिका निभाने का आरोप लगाते हुए एक बड़ी नसीहत भी दे डाली है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने इस सर्विस को धमकी देते हुए सड़क पर आ जाने की बात भी कही है। कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है कि यह फूड डिलिवरी सर्विस  Zomato का ट्विटर हैंडल दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और मेरे बीच रेफरी की भूमिका में दिख रहा है। यह खुलकर मेरा मजाक उड़ा रहा और इसने दिलजीत द्वारा कंगना के रेप वाले ट्रेंड को भी सपॉर्ट किया है।’

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे कहा है, ‘हम एक इंडस्ट्री में काम करते हैं आज लड़ेंगे कल एक हो जाएंगे, तुम अपना देखो हमारे चक्कर में सड़क पे मत आ जाना भाई।’

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल से प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को निशाने पर लिया था। इसके वजह यह थी कि दोनों आंदोलन कर रहे किसानों के सपोर्ट में थे। अपने कई ट्वीट्स में कंगना ने हैशटैग किया था, दिलजीत कित्थे आ ( दिलजीत कहा है?)।

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा था, मैं फिर से कह रही हूं कि मैं सही थी, अगर सोच लिया जाए कि यह मैटर कोर्ट में होता तो मैं ऑफिशली जीत गई होती। तो चिल्लर पार्टी अगली बार से मुझे गाली देने, हैरास करने, मजाक उड़ाने या टारगेट करने से पहले याद रखना कि मैं सारे बापों की मां हूं।