Thursday, January 21, 2021
Home > Entertainment Varta > हरियाणा के मंत्री अनिल विज को हुआ कोरोना, जूही चावला ने शेयर किया मजेदार मीम

हरियाणा के मंत्री अनिल विज को हुआ कोरोना, जूही चावला ने शेयर किया मजेदार मीम

New Delhi: दुनियाभर में कोरोना (Corona) वायरस को फैले हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक इसके लिए वैक्सीनेशन (Corona Vaccine) शुरू नहीं हो सका है।

हालांकि अब लॉकडाउन जैसी स्थिति तो नहीं है लेकिन अभी भी कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले थमे नहीं हैं। हाल में हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिन्हें कथित तौर पर ट्रायल के लिए वैक्सीन लगाई गई थी।

अब इस खबर के सामने आने के बाद बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने सोशल मीडिया पर इस पर एक मीम शेयर किया है। इस मीम में दो चूहे लैब में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इनमें पहला चूहा कहता है कि क्या तुम कोविड वैक्सीन लगवाने जा रहे हो। इस पर दूसरा सहमा बैठा चूहा कहता है कि तुम पागल हो? अभी तक उन्होंने इंसानों पर ट्रायल खत्म नहीं किया है। देखें, जूही चावला का शेयर किया कार्टून:

जूही चावला के इस कार्टून पर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं। बता दें कि अभी तक कई कंपनियां कोरोना की वैक्सीन बनाने का दावा कर रही हैं लेकिन किसी भी कंपनी की वैक्सीन का इस्तेमाल शुरू नहीं किया गया है। बॉलिवुड के भी कई सिलेब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *