RRR Movie: Jr NTR के बर्थडे पर सामने आया RRR से नया इंटेंस लुक

Jr-ntr-new-rrr-look

नई दिल्ली, 20 मई (वेबवार्ता)। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने फैन्स को एक खास तोहफा दिया है. जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने जन्मदिन के मौक़े पर आगामी फिल्म RRR के किरदार कोमाराम भीम का नया लुक सोशल मीडिया में शेयर किया है.

शेयर किए गए इस लुक में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) काले कुर्ते और सफेद धोती पहने दिख रहे हैं. आंखों में अंगारे और हाथ में भाला थाम एनटीआर का यह लुक काफ़ी इंटेंस है. मेकर्स ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा है, वो विद्रोही है. मुझे आपके साथ ये शेयर करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है. वहीं एसएस राजामौली ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, मेरा भीम सोने का दिल रखता है. लेकिन जब वो विद्रोही का रूप लेता है तो बहुत ही स्‍ट्रॉन्‍ग और बोल्‍ड बन जाता है.

इस लुक को एनटीआर (Jr NTR) ने भी सोशल मीडिया में शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर साझा करने के साथ लिखा- जज़्बात से भरा एक बाग़ी। यह इंटेंस किरदार निभाना मेरे लिए ख़ुशी की बात ही और आपको अपनी अब तक की सबसे बड़ी चुनौती कोमाराम भीम से मिलवाने में मुझे ख़ुशी है।

इससे पहले एनटीआर (Jr NTR) ने एक स्टेटमेंट जारी करके अपने फैंस से किसी तरह का बर्थडे सेलिब्रेशन ना करने और घरों में रहने की अपील की थी। बता दें, एनटीआर ख़ुद कोविड-19 (Covid-19) पॉज़िटिव हैं और होम आइसोलेशन में हैं। स्टेटमेंट में कहा गया कि हमारे डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ महामारी से लड़ रहे हैं। कई परिवारों ने अपने सदस्य खोये हैं और लोगों की आजीविका बंद हो गयी हैं। यह जश्न मनाने का वक़्त नहीं है। यह उन लोगों के साथ खड़े होने का वक़्त है, जो इससे लड़ने में जुटे हैं। जब कोविड-19 ख़त्म हो जाएगा, हम सब मिलकर जश्न मनाएंगे।

बता दें जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म आरआरआर (RRR) में राम चरण (Ram charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आने वाले हैं. आरआरआर एक पीरियड फ़िल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फ़िल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम हैं। दोनों ने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे।

फ़िल्म का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है, जिसका बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है। आरआरआर देशहरे के मौक़े पर 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में जाने-माने विदेशी कलाकार भी अहम किरदारों में दिखेंगे।