जॉन सीना ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि, इंस्टाग्राम पर साझा की मोनोक्रोम तस्वीर

john-cena-sidharth-shukla

नई दिल्ली, 04 सितंबर (वेब वार्ता)। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की हैरान करने वाली खबर सामने आई। सिद्धार्थ का बीते दिन शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर उन्हें बॉलीवुड व टीवी जगत के कई कलाकारों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। इस बीच रेसरल व हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना (John Cena) ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

अभिनेता और रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। इस तस्वीर को अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा कई कलाकारों ने इसपर प्रतिक्रिया भी दी हैं। वरुण धवन और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों ने जॉन सीना की इस श्रद्धांजलि पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने मुंबई में 2 सितंबर को आखिरी सांस ली थी। उन्हें मुंबई के अस्पताल में लेकर जाया गया था, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। उनके पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम किया गया है और इस बात की पुष्टि हुई है कि शरीर पर किसी बाहरी घाव के निशान नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में अब उनकी मां रितु शुक्ला और दो बहनें है। जॉन सीना अक्सर सोशल मीडिया पर बिना कैप्शन की तस्वीरें शेयर करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

John Cena का इंस्टाग्राम रेंडम तस्वीरों से भरा हुआ है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के बायोग्राफी में लिखा है, ‘मेरे इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है। इन फोटो को मैं बिना किसी स्पष्टीकरण के पोस्ट कर रहा हूं। इन्हें कैसे समझना है यह आपके ऊपर है, धन्यवाद।’ जॉन सीना तस्वीरों में बॉलीवुड के कलाकारों की भी तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसमें कोई स्पष्टीकरण नहीं होता। जॉन सीना कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है।