IT ने जब्त किए अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के फोन, तैयार की 100 से ज्यादा सवालों की लिस्ट

Webvarta Desk: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आयकर विभाग (IT Raid) के निशाने पर हैं। आयकर विभाग (Income Tax Department) ने बुधवार तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, प्रड्यूसर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के घरों पर छापेमारी की थी। बताया जा रहा है कि यह प्रॉडक्शन हाउस फैंटम सिलसिले में है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, आयकर विभाग (Income Tax Department) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है, ये सवाल उनके प्रफेशनल डील्स और पारिश्रमिक से जुड़ी हैं। इसके साथ प्रड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के साथ उनके प्रेफशनल रिलेशन को लेकर सवाल हैं। यहीं नहीं, आयकर विभाग ने उनके फोन और लैपटॉप भी जब्त कर लिए हैं।

न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, ‘आयकर विभाग ने सवालों की एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के लिए कम से कम 135 सवाल हैं। दोनों के फोन और लैपटॉप सीज कर दिए हैं।’ रिपोर्ट के अनुसार, आयकर विभाग अनुराग कश्यप और तापसी के हालिया निवेशों (विदेश में भी) के बारे में पूछताछ करेगी।

बताते चलें कि आयकर विभाग ने इस सिलेब्स के घरों के अलावा 20 स्थानों पर एक साथ छापे मारे थे। आयकर विभाग ने मधु मंटेना के ऑफिस में छापा मारा था। छाप के पीछे टैक्स चोरी कारण बताया जा रहा है। बता दें कि फैंटम फिल्म्स की स्थापना अनुराग कश्यप, मधु मंटेना, विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवानी ने की थी। 2018 में प्रॉडक्शन हाउस को खत्म कर दिया गया था।