हॉलिवुड ऐक्टर टॉम हिडलस्टन के लिए इंडिया का मतलब है शाहरुख खान

Shah Rukh Khan and Tom Hiddleston

मुंबई, 12 जून (वेबवार्ता)। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान के चाहनेवालों की संख्या सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। दुनियाभर में उनके तमाम चाहनेवालों की लिस्ट में एक नाम आता है हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हिडलस्टन का। दरअसल टॉम हिडलस्टन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भारत और बॉलीवुड का मतलब शाहरुख़ खान बताया है।

दरअसल, हाल ही में हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें ‘लोकी’ फेम टॉम वर्ड एसोसिएशन गेम खेलते नजर आए। गेम की शुरुआत होती है वर्ड ‘लोकी’ से। इस पर ऐक्टर कहते हैं ‘मैं’। फिर उन्हें दूसरा शब्द ‘थॉर’ और ‘क्रिस’ दिया जाता है। इस पर ऐक्टर कहते हैं ‘ब्रदर’ और ‘हैम्सवर्थ’। आगे टॉम को ‘इंडियन सिटी’ वर्ड दिया जाता है। इस पर ऐक्टर जवाब देते हैं, ‘चेन्नई सिटी।’ ऐक्टर चेन्नई की तारीफ करते हुए आगे कहते हैं, ‘चेन्नई बहुत ही शानदार जगह है। मैं वहां कुछ समय रहा चुका हूं।’ आखिर में उन्हें दो और शब्द दिए जाते हैं ‘इंडिया’ और ‘बॉलिवुड’।

दोनों सवालों का जवाब देते हुए ऐक्टर कहते हैं, ‘शाहरुख खान’। वहीं अब शाहरुख खान ने टॉम हिडलस्टन के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाहरख खान ने लिखा-‘आप दयालु हैं, शरारत के बादशाह… आशा है कि इस दावे के पीछे कोई शरारत नहीं है। बहुत सारा प्यार टॉम और लोकी के लिए इंतजार नहीं कर सकता! अभी शुरू कर रहा हूं एपिसोड 1!’

शाहरुख खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब टॉम हिडलस्टन भारत या शाहरुख खान की तारीफ कर रहे हैं। टॉम हिडलस्टन को भारत काफी पसंद है और उन्हें शाहरुख खान की फिल्मों में भी काफी दिलचस्पी हैं। 9 जून को टॉम हिडलस्टन की वेब सीरीज ‘लोकी’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। टॉम हिडलस्टन मार्बल कॉमिक्स के लोकी के किरदार के लिए काफी मशहूर हैं।