मैं फिल्मों में नहीं आना चाहती : कृष्णा श्रॉफ

मुंबई, 15 सितंबर (वेब वार्ता)। भले ही जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों में काम नहीं करती हों मगर फिर भी वह चर्चा में बनी रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं हैं। काफी समय से लोग कृष्णा श्रॉफ के फिल्मों में काम करने पर सवाल करते रहे हैं। अब इस मुद्दे पर कृष्णा ने खुलकर जवाब दिया है।

कृष्णा श्रॉफ एक फिटनेस एक्सपर्ट हैं और उनसे हमेशा ऐक्टिंग में आने के बारे में पूछा जाता है। इस बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा, ‘सच बताऊं तो जिस ऐक्टिंग के कीड़े की लोग बात करते हैं, उसने मुझे कभी नहीं काटा है। मैंने अपने लिए जो रास्ता चुना है उससे मैं पूरी तरह संतुष्ट हूं। मैं अपने तरीके से अपना रास्ता बनाना चाहती थी।’ कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि उनके पास काफी फिल्मों के ऑफर्स आए हैं। उन्होंने इन सारे ही ऑफर्स को ठुकरा दिया। कृष्णा ने यह भी कहा कि उन्हें इन फिल्मों के ऑफर्स को ठुकराए जाने का कोई मलाल नहीं है।

कृष्णा श्रॉफ को अपने भाई टाइगर की तरह ही फिटनेस का जुनून है। उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा कहती रही हूं कि फिटनेस आपका वर्तमान तो है ही इसके साथ भविष्य भी है। यह फील्ड तेजी से केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बढ़ रहा है। अगर आप लोगों को फिटनेस के लिए जागरूक कर सकते हैं तो यह उनके जीवन के लिए एक अनमोल तोहफा होगा।’

हाल में कृष्णा श्रॉफ को उनकी फिटनेस के लिए एक अवॉर्ड मिला। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘उम्मीद है कि अब मुझसे नहीं पूछा जाएगा कि हिरोइन नहीं बनना चाहती है क्या? मेरा जवाब अभी भी नहीं है।’ कृष्णा ने कहा कि वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा लिखती नहीं हैं लेकिन यह बात बताई जानी जरूरी थी।

कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि बार-बार बॉलिवुड के बारे में सवाल करने पर उन्हें कैसा फील होता है। उन्होंने कहा, ‘सही बताऊं तो इस सवाल पर मुझे बहुत गुस्सा आता है। लोगों को समझ में नहीं आता कि जिंदगी में बॉलिवुड के अलावा भी बहुत कुछ है। हां, मेरा परिवार सफल है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं भी फिल्मों में आ जाऊं। यह अजीब मानसिकता है। मुझे लगता है कि मैं बहुत अच्छा काम कर रही हूं।’