एचके ‘मिस्टर, मिस इंडिया इंटरनेशनल’ सीजन 2 पंजीकरण हुआ शुरू

India International

मुंबई, (वेबवार्ता)। पिंक रोस इंटरटेनमेंट ‘एचके मिस्टर, मिस इंडिया इंटरनेशनल 2021 के सीजन 2 की डाक्येटर हिंना कौसर मिस एशिया विनर स्पॉन्सर मिरमेड बोयोटेक पारवैट लिमिटेड कंपनी के सीईओ समीर रहमान का आयोजन सपनों की नगरी मुंबई में करने जा रहा है, जिसका रजिस्ट्रेशन पुरी उत्साह के साथ हर राज्यों से हो रहा है।

कोविंड-19 के लॉकडाउन के ठीक एक दिन पहले पिंक रोजेस इंटरटेनमेंट डॉयरेक्टर हिना कौसर द्वारा एचके मिस्टर मिस मिसेज इंडिया 2020 शैंशन और किड पैंशन शो का आयोजन कोलकाता में किया गया, जिसमे काफी फिल्मी सितारे नजर आए और आशिक़ी फेम बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय जी मुख्य अतिथि के रूप में थे, गरूमर के रूप में बॉलीवुड एक्टर और मिस्टर इंडिया रहे शब्बीर अली थे।

बहुत धूम धाम से इस इवेंट का आयोजन किया गया, विभिन्न राज्यों से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, और मिसेज इंडिया केटेगिरी मे लबोनी दास और मिस केटोगिरी मैं मधुरिमा मंडल ने क्राऊन और ट्रॉफी अपने नाम किया, इस कॉन्टेस्ट का सफलता पूर्वक आयोज हुआ। इस कॉन्टेस्ट के सीजन 2 के लिए विभिन्न राज्यों से प्रतिभागियों में उत्साह पदेखने को मिल रहा है,

हिंना कौसर जो मिसैंज एशिया कि विजेता रही हैं उनका कहना है कि वो आने वाली युवाओं को वो मंच देना चाहती हैं जिस से छोटे बडे हर राज्यों के लोग फैशन इंडस्ट्री और मोंडलिग कि दुनिया में अपनी पहचान बना सके। और इस कॉन्टेस्ट के विनर को क्राऊन, ट्रॉफी, गिफ्ट हम्पर्स के साथ एल्बम, वैबसिरीज और शोर्ट फिल्मों में मौका देना चाहतीं हैं।

सभी फिनाले के लिए भी काफी टाइटल्स और क्रोन हैं इस प्रतियोगिता में हाउस वाइव्स, कॉलेज स्टूडेंट सभी हिस्सा ले सकते हैं, बच्चों के लिए भी किड्स फैशन का शाम ५ बजे ओडिशन हो रहा है। इस कॉन्टेस्ट में राहुल रॉय जी अतिथि के रूप में नजर आएंगे और डा. समीर रहमान मुख्य अतिथि के रूप में इस शो में नजर आएंगे. इस शो में कई फिल्मी सितारे नजर आयेगे तो जिन लोगों ने अब तक रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया वो रजिस्ट्रेशन करवाकर इस शो का हिस्सा बन सकते है।