हिना खान ने पिता को दी अनूठी श्रद्धांजलि, इंस्‍टाग्राम बायो देख हर कोई हो गया इमोशनल

Hina Khan

मुंबई, 30 अप्रैल (वेबवार्ता)। टीवी की जानी मानी ऐक्ट्रेस हिना खान के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान ने हाल ही में अपने पापा को श्रद्धांजलि देते हुए अपने इंस्टाग्राम बायो में कुछ बदलाव किये हैं। हिना ने लिखा है, ‘डैडीज़ स्ट्रॉन्ग गर्ल’ साथ ही बेदर्द और स्टेबिन बेन के गाने का लिंक भी शेयर किया है। बता दें कि हिना खान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम को फिलहाल उनकी टीम हैंडल कर रही है।

आपको बता दें कि हिना खान के पिता का जब निधन हुआ उस वक्त वह कश्मीर में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहीं थी जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली वह मुंबई पहुंची। हिना खान की पिता की खबर सुनते ही इंडस्ट्री के उनके खास दोस्त उन्हें सोशल मीडिया के जरिए संवेदना जताते हुए संदेश भेज रहे हैं।

पिता के निधन के बाद हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया, मेरे प्यारे पिता असलम खान को 20 अप्रैल 2021 को निधन हो गया। ऐसे वक्त में मेरे और मेरी फैमिली का सपोर्ट करने के लिए आप लोगों की बहुत आभारी हूं। इस वक्त मैं और मेरा परिवार दुख में है। इसलिए मेरा सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू।

पिता के निधन के बाद हिना खान ने हाल ही में अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को इस बात की जानकारी दी है कि यह समय मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। आप प्लीज अपना ख्याल रखें और घर से न निकलें। साथ ही उन्होंने यह लिखा कि जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टेक्ट में आए थे वह खुद का टेस्ट जरूर करवा लें।