कंगना रनौत पर भड़कीं हिमांशी खुराना, बोलीं- बात को गलत ऐंगल देना इनसे सीखे कोई

New Delhi: पंजाबी सिंगर और ‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा है। मामला किसान आंदोलन से जुड़ा है। हिमांशी उन चुनिंदा सिलेब्रिटीज में से हैं, जो किसान आंदोलन का समर्थन कर रही हैं।

दूसरी ओर, बॉलिवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी सोशल मीडिया के जरिए किसान आंदोलन पर अपनी राय दे रही है। कंगना ने हाल ही एक ट्वीट किया, जिस पर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पलटवार करते हुए रिप्‍लाई किया है।

कंगना ने किया था ये ट्वीट

दरअसल, अपने ट्वीट में कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक शख्‍स के वीडियो पर कामेंट किया। इस वीडियो में सरकार पर यह किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगाया जा रहा है। कंगना ने इस पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘शर्मनाक… किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है। उम्‍मीद है, सरकार ऐसे राष्‍ट्र विरोधी तत्‍वों को फायदा उठाने का मौका नहीं देगी और खून के प्‍यासे गिद्धों और टुकड़े गैंग को फिर से शाहीन बाग दंगे जैसे हालात बनाने से रोकेगी।’

हिमांशी बोलीं- अब ये प्रवक्‍ता बन गई हैं

कंगना के इस ट्वीट पर हिमांशी ने पलटवार किया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि कंगना दंगों की बात कर आंदोलन के मुद्दे से भटकाने की कोश‍िश कर रही हैं। यही नहीं, हिमांशी ने यह भी कि अब क्‍या कंगना प्रवक्‍ता बन गई हैं।

‘बात को गलत ऐंगल देना इनसे सीखे कोई’

हिमांशी ने लिखा, ‘ओह, अब ये प्रवक्‍ता बन गई हैं… बात को गलत ऐंगल देना इनसे सीखे कोई… ताकि कल को ये लोग कुछ करे पहले से ही लोगों में कारण फैला दिया, क्‍यों दंगे होंगे… स्‍मार्ट ना, पहली सरकार से पंजाबी खुश थे ना अब अगर हमारे मुख्‍यमंत्री आगे कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पे ना निकलते।’

navbharat times

किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरीं हिमांशी

इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही हिमांशी को सड़कों पर किसानों का समर्थन करते हुए भी देखा गया। वह आंदोलन का हिस्‍सा बनीं। अभी कुछ दिन पहले ही हिमांशी ने अपना जन्‍मदिन मनाया है, जबकि कुछ महीनों पहले वह कोरोना से भी पीड़‍ित रही हैं।