Hina Khan को हुआ कोरोना, पिता के इंतकाल के बाद एक और झटका

Hina Khan

मुंबई, 27 अप्रैल (वेबवार्ता)। ऐक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस समय बेहद मुश्किल घड़ी से गुजर रही हैं। बीते दिनों उनके पिता असलम खान खान का इंतकाल हो गया था। अब हिना खान कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। ऐक्ट्रेस ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

हिना खान (Hina Khan) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानी बरत रही हूं। जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’

बताते चलें कि बीते मंगलवार को हिना खान (Hina Khan) के पिता का कार्डियक अरेस्‍ट की वजह से इंतकाल हो गया था। वह अपने पापा के बेहद करीब थीं। एक इंटरव्‍यू में उन्होंने अपने पिता के बारे में बात करते हुए बताया था कि सिर्फ उन्‍हें ही उनके मुंबई के सपने के बारे में जानकारी थी। कश्मीरी परिवार से ताल्‍लुक रखने वाली हिना खान का ऐक्‍टर बनना परिवार में ज्‍यादातर लोगों को पसंद नहीं आया था।

हिना खान (Hina Khan) टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर काफी पॉप्‍युलर हो गई थीं। उन्‍होंने बाद में फिल्‍मों और वेब सीरीज में भी काम किया जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। हिना खान आज टीवी इंडस्‍ट्री की टॉप ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं।