Iulia

Happy Birthday Iulia: सलमान को कैसे मिली यूलिया, ये है भारत आने की पूरी कहानी

New Delhi: Happy Birthday Iulia: रोमानिया की टीवी प्रजेंटर और मॉडल यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) अब भारत के रंग में रंग चुकी हैं। वह हिंदी फिल्मों में नजर आने के साथ हिंदी गाने भी गा रही हैं। उनका नाम आते ही सलमान खान (Salman Khan) का नाम अपने आप ही उनके साथ जुड़ जाता है।

यूलिया (Iulia Vantur) के जन्मदिन (24 अप्रैल) पर जानते हैं यूलिया के बारे में कुछ खास बातें।

म्यूजिशन Marius Moga को डेट कर रही थीं यूलिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और यूलिया की पहली मुलाकात डबलिन में 2010 में हुई थी। सलमान वहां ‘बॉडीगार्ड’ की शूटिंग कर रहे थे। यूलिया उनसे मिलने सेट्स पर आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूलिया उस वक्त Marius Moga को डेट कर रही थीं।

Marius म्यूजिशन हैं और खबरों के मुताबिक उन्होंने ने ही सलमान को ‘तेरी मेरी मेरी तेरी’ गाने के रोमानियन राइट्स दिलाने में मदद की थी। यह रोमानियन सॉन्ग था जिसे अडॉप्ट करके हिमेश रेशमिया ने ‘तेरी मेरी मेरी तेरी’ गाना बनाया था। वहीं कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि यूलिया उनसे रोमानिया में पहली बार मिली थीं। सलमान वहां सोहैल की फिल्म के सिलसिले में गए थे।

सलमान से हो गई अच्छी बॉन्डिंग

बताया जाता है कि पहली ही मुलाकात में सलमान और यूलिया के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। यूलिया मॉडल थीं तो सलमान ने उन्हें बॉलिवुड में इंट्रोड्यूस करवाने के लिए भी कहा। यूलिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही मुंबई आईं। कुछ दिन बाद ही यूलिया का Marius से ब्रेकअप हो गया।

यूलिया के शादीशुदा होने की खबरें

खबरें ये भी थीं कि यूलिया और Marius शादीशुदा हैं लेकिन यूलिया ने इन बातों को अफवाह बताया था। बॉलिवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, 2012 में फिर से इंडिया आईं। उन्होंने यहां कई फिल्मों के ऑडिशन दिए। इस बीच उनके रुकने का इंतजाम भी सलमान खान ने किया था। वह उनके पनवेल फार्महाउस पर रुकी थीं।

रोमानिया में सलमान-यूलिया कपल!

रोमानिया का एक टैब्लॉयड यूलिया को ‘रॉयल मिसेज खान’ भी बता चुका है। वहां चर्चा थी कि यूलिया सलमान से शादी करके उनके साथ भारत में बस गई हैं।

सलमान से बढ़ी नजदीकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूलिया को जब बॉलिवुड में कोई ठीक-ठाक ब्रेक नहीं मिला लेकिन वह सलमान की बहन अलवीरा और उनके पति की फिल्म ‘ओ तेरी’ में सलमान के साथ एक आइटम सॉन्ग में नजर आईं। इसके लिए उन्हें अच्छी-खासी फीस भी मिली थी। माना जाता है कि साथ काम करने के बाद दोनों के बीच और नजदीकियां बढ़ गईं।

शादी पर बोले थे सलमान

यूलिया और सलमान पब्लिक में साथ दिखाई देने लगे जिस पर दोनों के बीच अफेयर के चर्चे भी तेज हो गए। एक वक्त था जब दोनों की शादी की खबरें हेडलाइन्स में थीं। हालांकि तब सलमान खान ने कहा था कि वह चुपचाप शादी नहीं करेंगे। ऐसा होगा तो सबको बताएंगे।

कागजी शादी नहीं है जरूरी

हाल ही में यूलिया भी कह चुकी हैं कि किसी के साथ जिंदगी बिताना कागजी शादी से ज्यादा अहमियत रखता है। उन्होंने कहा था कि सिर्फ शादी कर लेने से कुछ नहीं होता, किसी के साथ खुशी से रहना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *