OTT नहीं बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, RRR, अटैक और गंगूबाई काठियावाड़ी

Webvarta Entertainment Desk: कोरोना की वजह से कई फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं और इसके चलते लंबे समय से कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस बीच RRR, अटैक (Attack) और गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को OTT पर रिलीज करने को लेकर निर्माताओं ने अपना रुख साफ कर दिया है। बेल बॉटम और चेहरे के बाद ये फिल्में भी थिएटर में रिलीज होने को तैयार हैं। आइए पूरी खबर जानते हैं।

बड़े पर्दे के लिए बनी हैं ये तीनों फिल्में

आज यानी 8 सितंबर को इन तीनों फिल्मों को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने यह घोषणा की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, RRR, गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) और अटैक (Attack) तीनों ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। निर्माताओं ने साफ कर दिया है कि इन फिल्मों को OTT पर रिलीज करने की खबर महज अफवाह है। बड़े पर्दे पर इन तीनों फिल्मों को देखने का आनंद आएगा, इसलिए ये थिएटर में ही रिलीज होंगी।<

कई भाषाओं में रिलीज होगी RRR

इस फिल्म में रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जय और आलिया इस फिल्म के जरिए साउथ की फिल्मों में कदम रखने वाले हैं। इस फिल्म को तेलुगु, हिन्दी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जा सकता है। फिल्म को करीब 450 करोड़ रुपये की लागत में तैयार किया जाएगा। इस फिल्म में 1920 के दशक की कहानी को फिल्माया जाएगा। फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Attack में जॉन अब्राहम निभा रहे मुख्य भूमिका

एक्शन हीरो जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म अटैक (Attack) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म में होस्टेज क्राइसिस की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नांडिज और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इस एक्शन पैक्ड फिल्म को पहले इस साल अगस्त में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया। लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अक्टूबर या दिसंबर में रिलीज हो सकती है।

गंगूबाई काठियावाड़ी  (Gangubai Kathiawadi) में आलिया बनेंगी माफिया क्वीन

फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)  अंडरवर्ल्ड में बड़ा नाम रहीं गंगूबाई की जिंदगी से प्रेरित है। यह फिल्म हुसैन जैदी की लिखी गई किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म में आलिया माफिया क्वीन बनी हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। अजय फिल्म में गैंगस्टर करीम लाला का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म को दशहरे के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा सकता है।