Sunday, January 24, 2021
Home > Entertainment Varta > कंगना पर फूटा सिंगर जस्सी का गुस्सा, बोले- खुद का चबूतरा टूटा था तो दुनिया सिर पे उठाए थीं

कंगना पर फूटा सिंगर जस्सी का गुस्सा, बोले- खुद का चबूतरा टूटा था तो दुनिया सिर पे उठाए थीं

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर कॉमेंट करके सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल की जा रही हैं। बीते दिनों में कंगना इस मुद्दे पर कई ट्वीट्स कर चुकी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को अड्रेस करते हुए एक ट्वीट किया था, जिस पर सिंगर जस्सी (Jassi) का जवाब काफी वायरल हो रहा है।
कंगना ने किया था ये ट्वीट

कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा था, मोदी जी कितना समझाएंगे,कितनी बार समझाएंगे? शाहीन बाग में खू’न की नदियां बहाने वाले भी ख़ूब समझते थे की उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा, लेकिन फिर भी उन्होंने दंगे किए देश में आतंक फैलाया और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पे खूब पुरस्कार भी जीते, इस देश को ज़रूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की…

जस्सी ने कहा बेशर्मी की हद है

मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी। किसान की मां जमीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की। किसान के हक नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ तो मत बोलो। चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है।

कंगना ने दिया जस्सी को जवाब

इस पर कंगना ने जवाब दिया था, जस्सी जी इतना गुस्सा क्यों हो रहे हैं, #FarmersBill2020 is a revolutionary bill, this will take farmers to new heights of empowerment, मैं तो फार्मर्ज के हक की बात कर रही हूं, आप किसके हक की बात कर रहे हैं पता नहीं

‘अपना अच्छा सोच सकता है किसान’

कंगना जी ये कौनसा रेवोलुशन है जो किसानों को समझ नहीं आ रहा सिर्फ आपको और सरकारी ट्विटर ट्रॉल्स को समझ आ रहा है ?
मैंने पूरा बिल पढ़ा है उसमें रेवोलुशन किसानों के लिए नहीं प्राइवेट प्लेयर्स और उद्योगपतियों के लिए है। किसान अपना अच्छा बुरा सोच सकता है, आप उनके लिए मत सोचो।

फेक ट्वीट से ट्रोल हुई थीं कंगना

वहीं कंगना ने इस आंदोलन में हिस्सा लेने वाली किसान दादी के बारे में फेक ट्वीट करके लिखा था कि 100 रुपये में प्रोटेस्ट के लिए पहुंच जाती हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। हालांकि इस पर वह काफी ट्रोल हुईं। जस्सी ने इसके खिलाफ भी ट्वीट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *