Kangana Diljit

दिलजीत का कंगना पर पलटवार, बोले- ‘किसानों को देश विरोधी कहने वाली थोड़ी तो शर्म करो’

Webvarta Desk: फिल्म अभिनेता और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच हफ्तों से जारी ट्विटर वॉर लगातार जारी है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा था कि किसानों को भड़काने के प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) गायब हो गए है। अब दिलजीत ने जवाब देते हुए कंगना से ‘कुछ तो शर्म करो’ कहा है।

कुछ हफ़्ते पहले शुरू हुई लड़ाई अब विकराल रूप धारण कर रही है। यह लड़ाई तब शुरू हुई थी जब दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) में एक महिला प्रदर्शनकारी को गलत ठहराने के लिए कंगना को लताड़ा था।

कुछ दिनों तक चुप रहने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर से विवाद छेड़ दिया है। बुधवार की दोपहर कंगना ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया।

क्या बोली कंगना

कंगना ने लिखा कि किसानों को भड़काने के बाद दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा गायब हो गए है। दिलजीत दोसांझ ने अब कंगना रनौत के दावे पर प्रतिक्रिया दी है और किसानों को देशद्रोही कहने से पहले उन्हें कुछ शर्म करने की नसीहत भी दी है।

एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलजीत ने लिखा, ‘गायब होने की शंका को दूर कर लो। आपको यह निर्णय लेने का अधिकार किसने दिया है कि कौन राष्ट्रभक्त है और कौन राष्ट्र विरोधी? आप कहा की अधिकारी है? आपको कुछ शर्म है? किसानों को देश-विरोधी कह रही है।’

दरअसल इसके पहले कंगना ने कहा था, ”मैं चाहती हूँ कि @diljitdosanjh और @priyankachopra जी जो किसानों केलिये लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक विडीओ की माध्यम से किसानों को ये तो बताएँ की उनको विरोध किस बात का करना है,दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।’ दिलजीत ने यह भी लिखा था, ‘एक पंजाबी की कहावत याद आ रही है… आप.. आप कौन? मैं खामखा हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *