Corona Virus: फरहान अख्तर ने कोरोना की नकली दवाएं बेचने वालों को कहा ‘राक्षस’

Farhan Akhtar

मुंबई, 03 मई (वेबवार्ता)। भारत में इस समय कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर चल रही है। बॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं है और कई सिलेब्रिटीज COVID-19 की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच भारत में दवाओं और ऑक्सीजन की कमी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं।

खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि कुछ लोग कोरोना की नकली दवाएं बना और बेच रहे हैं। इस बात पर बॉलिवुड ऐक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सख्त नाराजगी जताई है।

फरहान (Farhan Akhtar) ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक न्यूज रिपोर्ट देखी जिसमें लोग कोविड की नकली दवाएं बना और बेच रहे हैं। ऐसे परेशानी वाले समय में लोगों को धोखा देने के लिए आपको एक खास किस्म का राक्षस होना पड़ेगा। आप लोग जो भी हैं, शर्म आनी चाहिए।’

बता दें कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने कोरोना (Corona) के मरीजों की मदद के लिए भी हाथ आगे बढ़ाया है। फरहान ने सोशल मीडिया पर उन NGO की लिस्ट शेयर की थी जिन्हें उनका कंपनी कोरोना मरीजों की मदद के लिए फंड देगी।

फरहान ने लिखा, ‘हम आपके साथ एनजीओ की लिस्ट शेयर कर रहे हैं। जो Covid-19 के खिलाफ लड़ाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। इसके जरिए हम ऑक्सीजन से लेकर एंबुलेंस तक जमीनी तौर हम हर से लोगों की मदद करेंगे।’